No.1 TikTok App बैन इन इंडिया || बैन होने के कारण || Re-Download कैसे करे?

 Suggestion: TikTok apps banned in India, TikTok kya hai, TikTok india me banned hone ka reason, TikTok India me download kaise kare, TikTok india me banned hone ka karan, what is tiktok, facecam apps, TikTok India, Download TikTok Apps In India |




Tik Tok क्या है? (What is Tik Tok )

tik tok app banned in india, tik tok app download kare, tik tok app latest version download, tik tok india me banned ka reason, tik tok kya hai, tiktok story


TikTok App Banned In India | हैल्लो, नमस्कार दोस्तों आप सभी का बहुत-बहुत welcome है। आज की पोस्ट में हम बात करने वाले है "TikTok Apps Starting एंड Ending" पर। लेकिन दोस्तों अपने छोटे भाई के लिए एक comment जरूर कर देना।

अब तो जिसको पता नहीं है की TikTok क्या है उसको भी पता चल गया है क्योकि facebook के जिस भी group, page, या other किसी भी platform पर जाओ TikTok - TikTok का ही नाम लगा रहता हैं। TikTok india me banned की खबर पुरे internet में आग की जैसे फ़ैल रखी है और बहुत Virule News बन गयी हैं।

अगर आप Google Play Store या Apple Itunes Store पर इस apps को सर्च करके download करने की कोशिश करेंगे तो आपको यह apps अब देखने को नहीं मिलेगी। कुछ time पहले यह apps google play store पर best funny video making apps की category में No. 1 Position पर थी। लेकिन कोई चिंता की बात नहीं अगर आप भी TikTok के दीवाने है मेरी तरह तो मेरे फ़ोन की TikTok apps आपको दे रहा हु।

India में लगभग 120 million user TikTok apps में अपना account बनाए हुए थे और इस apps के बहुत अधिक दीवाने थे। बहुत सारे लोगो ने TikTok में अपना carrior मान रखा था लेकिन बैन होने के बाद उनकी तो फुस हो गयी। India Government ने TikTok को आखिर में धूल चटा ही दिया। इस apps में जिनके भी account बने हुए थे उस पर block ही कर दिए। अब आगे से टिकटोक की कोई भी वीडियो देखने को नहीं मिलेगी।





TikTok की कहानी 

TikTok Full Story | Tik Tok एक Short Video making and sharing platform है। यह Google PlayStore और Apple Itunes store पर available था। लेकिन अब इसकी कहानी का The End हो चूका हैं।

इस apps की china की company ByteDance ने बनाया था और इसका इंग्लिश version september, 2016 में इंटरनेट पर आया था। यह apps लगभग 38 भाषाओ में उपलब्ध हैं। इस TikTok apps को बनाने में लगभग 200 days का टाइम लगा था। इस apps को Publish करने के one year में ही 100 million  चुके थे। उस टाइम में अगर टोटल video views की बात करे तो डेली 1 billion video views आते थे।

पुरे worlds में Tiktok अब तक 800 मिलियन times बार डाउनलोड किया  है। इसमें से 80% इंडिया में download और 20% United state में downloads किया है।

Nagma Mirajkumar - 6.7 Million
Garima Chaurasia - 5.8 Million
Mrunal Panchal - 4.1 Million
Sanket Singh - 3.5 Million
Ahsaas Channa - 3.5 Million
Manav Chhabra - 3.3 Million
Heer Naik - 3.2 Million

TikTok India में Banned होने का reason

TikTok Banned In India Reason | अगर आप internet पर youtube platform पर videos जरूर देखते होने जिसमे videos के बीच-बीच में ads देखे होंगे उसमे इतने ख़राब वीडियो दिखाई जाती थी की एकदम अश्लील वीडियो। इस प्रकार भारत सरकार के पास इस मामले की सुचना पहुंची तो उनके द्वारा कार्यवाही हुई और बात सच साबित हुई। इस मामले को देखते हुए high court ने इस apps को Google Play Store या Apple Itunes Store से हटा दिया गया है।

इस apps से बहुत सारे गलत कामो को बढ़ावा मिला है। लोग वीडियो बनाने के चक्कर में ऐसे बहुत सारे रास्ते अपना रहे थे जिनके द्वारा भय, खूफ, मर्डर, और बच्चो पर गलत  था।

Tik Tok Apps Download Kare

Tik Tok Apps Download
Tik Tok Apps latest version download



Tiktok apps अपने फ़ोन में install करने के लिए मेरे  नंबर पर sms करे "tiktok " लिखकर। 
Previous
Next Post »

Aapka Swal...... Hamara Jawab ConversionConversion EmoticonEmoticon

Follow by Email

About

Featured Post